लूट की झूठी कहानी रचने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, लाखों की नकदी बरामद

कर्ज से परेशान होकर उठाया था दोनों ने ये कदम, पढिए क्या है पूरा मामला

 
फाइल फोटो
  • रिपोर्टः आलम अंसारी

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में गढ़मुक्तेश्वर पुलिस को उस वक्त सफलता मिली, जब पुलिस ने लूट की झूठी कहानी रचने वाले 2 शातिर सदस्यों को धर दबोचा। गिरफ्त में आए आऱोपियों  के कब्जे से पुलिस ने 17 लाख 85000 हजार रूपये की नकदी, बाइक समेत मोबाइल बरामद कर लिए है... औऱ आगे की पूछताछ शुरू कर दी।

फाइल फोटो

दरअसल.... एसपी दीपक भूकर ने बताया कि एसएमएसएन कॉन्टिनेंटल कंपनी के कर्मचारी की ओर से 23 लाख 16000 की नकदी मुरादाबाद से मेरठ कंपनी में ले जाते हुए धोखाधड़ी करके हड़प लेने की तहरीर दी गई थी। पुलिस ने इस घटना का सफल अनावरण करते हुए कंपनी के कर्मचारी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। जिन्होंने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उनके ऊपर काफी कर्ज था। जिसके लिए लोग परेशान थे। कंपनी के कर्मचारी विक्रांत ने अपने पिता राजकुमार के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी रची  और विक्रांत ने कंपनी के सारे रुपए स्याना चौपला पर अपने पिता को दे दिए थे।

ये भी पढ़े दिल्लीः पुलिस के हत्थे चढ़े 2 शातिर मोबाइल स्नैचर, कार्रवाई में जुटी पुलिस

जिसमें से 531000 रूपये इन्होंने कर्ज वाले को दे दिए। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ करने पर घटना का खुलासा हुआ तो पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र दोनों को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।