17 छात्राओं से छेड़छाड़ प्रकरणः आरोपी शिक्षकों की न्यायिक हिरासत 3 जनवरी तक बढ़ी

प्रेक्टिकल के बहाने दूसरे गांव के स्कूल में लेकर जाकर की गई थी छात्राओं से छेड़खानी
 
court room

  • रिपोर्टः एम. रहमान (वरिष्ठ पत्रकार)
     

मुजफ्फरनगर। अदालत ने 17 छात्राओं के साथ छेड़खानी के मामले में आरोपी स्कूल प्रबंधकों की न्यायिक हिरासत 10 दिन आगे बढ़ा दी है। दोनों आरोपियों योगेश चौहान और अर्जुन सिंह की न्यायिक हिरासत 3 जनवरी 2022 तक के लिए बढ़ाई गई है।

ये था पूरा मामलाः शिक्षा की आड़ में हैवानियत भरा खेल, एक फरार तो दूसरा पहुंचा जेल, पढ़िए पूरी खबर कब और क्या-क्या हुआ
आपको बता दें कि भोपा थाना इलाके में सूर्यदेव पब्लिक स्कूल का संचालक योगेश कुमार अपने स्कूल की 17 छात्राओं को प्रेक्टिकल दिलाने के बहाने पुरकाजी थाना इलाके के तुगलकपुर कम्हेड़ा में स्थित जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल ले गया था। ये मामला 18 नवंबर का है, जहां छात्राओं को वहीं स्कूल में रात भर ठहराया गया था। बाद में 2 छात्राओं ने दोनों स्कूल प्रबंधकों पर नशीला पदार्थ खिलाकर छेड़खानी का आरोप लगाया था। 
पुरकाजी पुलिस ने इस मामले में दोनों स्कूल संचालकों योगेश चौहान और अर्जुन सिंह के विरुद्ध स्कूल छात्राओं के साथ यौन शोषण के आरोप में कई संगीन धाराओं 328, 354 और 506 आईपीसी और धारा 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था। 

पूरा मामला जानने के लिए ये भी पढ़ेः स्कूल में नहीं था कोई प्रेक्टिकल, गिरफ्तारी से पहले इस स्कूल संचालक ने खोले कई राज़
आपको ये भी बता दें कि मामला हाईलाइट होने के बाद राजनैतिक दलों के नेताओं ने घटना की निंदा की थी और पीड़िताओं के गांव जाकर सहानुभूति प्रकट की थी। इतना ही नहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने तो ये मामला राज्यसभा में भी उठाया था और मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

http://samachartoday.co.in/crime/another-school-operator-who-did-dirty-acts-with-girl/cid5968419.htm