मुजफ्फरनगर का रिश्वतखोर जिला पूर्ति अधिकारी सहारनपुर में गिरफ्तार

तेल चोरी के मामले में हुई डीएसओ की गिरफ्तारी, तेल चोरों से लेते थे 30 हजार रुपये महीना
 
DSO MZN

  • रिपोर्टः नरेश कुमार गोयल


सहारनपुर। मुजफ्फरनगर के चर्चित जिला पूर्ति अधिकारी बृजेश शुक्ला को सहारपुर की सरसावा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व मुजफ्फरनगर के ही जिला पूर्ति अधिकारी कार्यालय मे तैनात कर्मचारी गिरफ्तार किया गया था। जिसने मुजफ्फरनगर के थाना भोपा में अवैध रूप से पेट्रोल पंप के संचालन के लिए जिला पूर्ति अधिकारी की और से 30 हजार रुपये महीना लेना स्वीकार किया था।

ऐसे हुआ था पूरे खेल का पर्दाफाश
आपको बता दें कि थाना सरसावा पुलिस पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछले दिनों सरकारी तेल पाइपलाइन से चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 12 सदस्य को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पकड़े गए आरोपियों ने पिछले 2 वर्षों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड में 16 घटनाओं में कम से कम एक लाख लीटर डीजल और पेट्रोल चोरी किया। जिसमें पेट्रोल पंप मालिकों को भी गिरफ्तार किया गया। आईओसीएल की टीम ने उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के डीजीपी को इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। सहारनपुर के तेजतर्रार एसएसपी आकोश तौमर ने तत्काल टीम गठित कर कार्रवाई शुरू कर दी।
पहले भी जेल जा चुके हैं डीएसओ
आपको बता दें कि डीएसओ बृजेश कुमार शुक्ला पूर्व में भी शाहजहाँपुर में रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने पर जेल जा चुके हैं।


तेल चोरी के प्रकरण में मुजफ्फरनगर के जिला पूर्ति अधिकारी बृजेश शुक्ला को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है। -आकाश तोमर, एसएसपी, सहारनपुर