पुरानी रंजिश के कारण पड़ोसियों में मारपीट, बस चालक की पीटाई कर की हत्या

पुलिस ने किया 2 भाइयों पर मुकदमा दर्ज,1 गिरफ्तार

 
VIVAD

 

  • रिपोर्टः मुमताज अहमद

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में पुरानी रंजिश के कारण दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने पड़ोसी बस चालक को बुरी तरह से पीटकर उसे मरणासन्न कर दिया। जिसे इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है

VIVAD

दरअसल.. ये पूरा मामला किशनपुर थाना इलाके का है, जहां सिलमी गांव निवासी रज्जन उर्फ राजेंद्र तिवारी एक स्कूल की बस का चालक था। वो रात करीब 10 बजे स्कूल बस गांव के किनारे खड़ी कर घर जा रहा था, तभी पड़ोस के रहने वाले दो सगे भाई लखन त्रिवेदी और शिवलखन त्रिवेदी से पुरानी रंजिश के कारण रास्ते में विवाद हो गया। तभी रजान को पड़ोसी भाइयों ने पीटकर मरणासन्न कर दिया। जिसके बाद शोर सुनकर परिजन मौके पर जा पहुंचे और मरणासन्न हालत में रजान को सीएचसी हरदों ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में विमलेश तिवारी की प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी राम लखन को हिरासत में ले लिया है और एक आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है । मृतक के भतीजे के मुताबिक मृतक के रज्जन के जेब से एक एप्लीकेशन मिला है जिसमे पहले से ही हत्या किए जाने की आशंका जताई गई थी।

सीओ खागा संजय सिंह ने बताया की किशनपुर थाना क्षेत्र के सिलमी निवासी विमलेश तिवारी द्वारा थाना किशनपुर में प्रार्थना पत्र दिया गया की गांव के ही राम लखन और शिव लखन ने राजन तिवारी को शराब के नशे में लाठी डंडों से पीटकर सिर और शरीर में गंभीर चोट पहुंचाकर घायल कर दिया। जिसे एंबुलेंस की मदद से सीएचसी लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। विमलेश तिवारी के प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी राम लखन को हिरासत में ले लिया गया है अन्य गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।