5 राज्य में छापेमारी कर पुलिस ने दबोचे 3 हत्यारोपी, जैकेट के लिए की थी दोस्त की हत्या

हत्या कर नाले में फेंक दी थी दोस्त की लाश

 
arropi arrest
  • रिपोर्टःप्रभाकर राणा

देश की राजधानी दिल्ली के मंगोलपूरी इलाके से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहाँ कुछ दोस्तों में मामूली कहासुनी के बाद अपने ही एक दोस्त की निर्मम तरीके से हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया। और खुद यहां से नए साल का जश्न मानने और पुलिस से बचने के लिए दिल्ली से UP, बिहार, राजस्थान होते हुए गुजरात पहुँच गए थे। जिनमे से 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ेः सहारनपुर में 2 सगे भाइयों की गोली से भूनकर हत्या, जानिए क्या हैं पूरा मामला

जिले के डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि परिवार की शिकायत के बाद एसीपी वीरेंद्र कादयान के सुपरविजन में मंगोलपुरी थाने के SHO मुकेश कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर निर्भय कुमार, इंस्पेक्टर राजीव, ASI प्रदीप, शमशेर और कांस्टेबल सुखजीत, नवीन, दयाल, नीटू, विकास सुनील मोगा, आदि की टीम ने करीब 5 राज्यो में रेड की ओर आख़िर कार कई हज़ार किलोमीटर की दौड़ भाग और कड़ी मशक्कत के बाद 4 में से 3 आरोपियों को गुजरात के गांधीधाम से धर दबोचा।

ये भी पढ़ेः महाकाली मंदिर के पुजारी की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

पुलिस के मुताबिक मृतक का आरोपियों से किसी जैकेट को लेकर झगड़ा हुआ था और आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक ने उसी दिन सभी आरोपी लड़कों की पिटाई भी की थी। बस इसी बात का बदलना लेने के उन्होने संतोष को मारने की योजना बनाई, और इस घटना को अंजाम दें दिया।

वहीं मृतक की बहन ने बताया कि उन्होंने इस मामले में पुलिस को शिकायत दे दी थी और साथ ही कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए थे। जिसमें आरोपी मृतक के घर के पास खड़े दिख रहे हैं और एक लड़का उसे घर से ले जाता भी दिख रहा है। घटना के बाद से स्थानीय लोगो मे गुस्से का माहौल है और वो सभी आरोपियों को फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं।