पुलिस ने किया लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

लूटपाट करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
फाइल फोटो

दिल्ली में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस रात-दिन बड़ी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी कर रही हैं. और लगातार अपराधियों को गिरफ्त में लेकर सलाखों के पीछे भेज रही हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के नांगलोई थाना पुलिस ने दिल्ली के रोहतक रोड हाईवे पर राहगीरों को निशाना बनाकर उनके साथ लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आकाश, डालचंद और समीर के रुप में हुई हैं।

दिल्लीः-(मुकेश राणा)राजधानी दिल्ली में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस रात-दिन बड़ी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी कर रही हैं. और लगातार अपराधियों को गिरफ्त में लेकर सलाखों के पीछे भेज रही हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के नांगलोई थाना पुलिस ने दिल्ली के रोहतक रोड हाईवे पर राहगीरों को निशाना बनाकर उनके साथ लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आकाश, डालचंद और समीर के रुप में हुई हैं।

फाइल फोटो

दरअसल डीसीपी परविंदर सिंह के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि सिकंदर और अनिल नाम के दो लोग ग्रामीण सेवा से उद्योग नगर से रोहतक की तरफ जा रहे थे जैसे ही ग्रामीण सेवा लोकेश सिनेमा के पास पहुंचे तो तभी तीन युवकों ने दोनो को निशान बनाकर उनके साथ लूटपाट कर मोबाइल पर्स एटीएम कार्ड लूट लिए इस दौरान अनिल और सिकंदर ने शोर मचाया जिसे सुनकर पेट्रोलिंग करने वाले पुलिसकर्मियों ने आधा किलोमीटर दूर आरोपियों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया जिसके बाद तीनों आरोपियों से लूटा गया सामान बरामद कर लिया गया।