दिल्लीः बहन के प्रेमी को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने 2 को भेजा जेल

एक अन्य फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 
arropi arrest
  • रिपोर्टः अमरजीत सिंह

राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके की राशन वाली गली में हमलावरों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हमलावरों ने उस पर 20 से अधिक वार किए और लोहे की कुर्सी से भी उसके सिर पर हमला किया। किसी ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया। इसकी मदद से पुलिस ने 12 घंटे की भीतर ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार एक आरोपी साबिर  की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ेः धरने पर बैठे युवाओं को पुलिस ने जबरन उठाया, लगाए गंभीर आरोप

शाहदरा जिला के डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि सीमापुरी थाना पुलिस इलाके में एक युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली थी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सीमापुरी थाना पुलिस की टीम ने गंभीर रूप से घायल युवक को जीटीबी अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सीमापुरी निवासी शाहरुख के तौर पर हुई.

arropi arrest

जांच में सामने आया कि शाहरुख पेशेवर अपराधी था सीमापुरी थाना पुलिस ने उसे बीसी घोषित किया हुआ था कुछ दिन पहले ही वह जेल से रिहा होकर बाहर आया था, शादीशुदा शाहरुख का एक लड़की से प्रेम संबंध हो गया इस बात का जब पता जब लड़की के भाई को चला तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क पर चाकू गोदकर शाहरुख की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेः अदालत के फैसले से पहले ही पुलिस ने 'खत्म' कर दी शराब, अब सिर पर लटकी कार्रवाई की तलवार!

फिलहाल पुलिस ने जुबेर और आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि जफर की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पूछताछ में सामने आया है कि शाहरुख शादीशुदा था इसके बावजूद एक आरोपी की बहन से उसका अफेयर चल रहा था इसी से नाराज हो गए आरोपियों ने शाहरुख की हत्या कर दी.