मुजफ्फरनगर पहुंचकर मंडलायुक्त और डीआईजी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

डांक कांवड़ को लेकर शिव भक्तों से की अपील

 
मुजप्फर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। सहारनपुर मण्डलायुक्त लोकेश एम और डीआईजी सुधीर कुमार सिंह मुजफ्फरनगर पहुंचे। जहां जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शिव चौक पर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर कांवड़ मार्ग की व्यवस्था को देखा। कांवंड मार्ग का निरीक्षण कर मंडलायुक्त और डीआईजी ने मुजफ्फरनगर में मिली चाक-चौबंद व्यवस्था की तारीफ की। उन्होंने कहा कि कांवड यात्रा सकुशल सम्पन्न कराना हमारा कर्तव्य है।

डीआईजी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि उन्होने शिव चौक पर पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। कहा कि व्यवस्था चाक-चौबंद है। बड़ी ही शानदार व्यवस्था के साथ शिव भक्त अपने गंतव्य की ओर जा रहे हैं। आगे 2 दिन डाक कावड़ चलेगी। डाक कावड़ तेजी से निकलती है, सभी शिव भक्तों से अनुरोध है स्पीड को कंट्रोल रखें और टू व्हीलर सवार शिवभक्त सिर पर हेलमेट लगाकर चलें ताकि किसी भी दशा में कोई ज्यादा नुकसान ना हो।

डीआईजी ने कहा कि किसी भी कांवड यात्री को कोई भी परेशानी ना होने पाए। कांवड यात्रा को शांतिपूर्ण और सुव्यवस्थित ढंग से संपन्न कराने के लिए अधिकारी तत्पर है। उन्होंने कहा कि कांवड यात्रा सकुशल संपन्न कराना शासन की प्राथमिकताओ में है। इसलिए शासन की मंशा के अनुरूप कार्य किया जा रहा है।