मुजफ्फरनगर पुलिस की सराहनीय पहल, वाहन चालकों को भेंट किए हेलमेट और गुलाब

यातायात के नियमों के प्रति वाहन चालकों को किया जागरुक

 
mzn_police

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। सड़क सुरक्षा जागरूकता माह के अंतर्गत ट्रैफिक पुलिस ने सराहनीय पहल की है। पुलिस ने जिन बाईकर्स ने हेलमेट नहीं लगाए थे उन्हें हेलमेट भेंट किए और जो लोग हेलमेट लगाकर बाइक चला रहे थे उन्हें गुलाब और सर्टिफिकेट भेंट कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस मौके पर एसएसपी ने अपने हाथों से गुलाब और हेलमेट भेंट किए। साथ ही कहा कि जीवन की सुरक्षा के लिए दुपहिया वाहन चालक हेलमेट जरूर लगाएं।

mzn_police

दरअसल यातायात पुलिस नवंबर माह को सड़क सुरक्षा माह के रूप में मना रही है। सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों को सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को एसएसपी विनीत जायसवाल विश्वकर्मा चौक पहुंचे और वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। एसएसपी ने एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह और एसपी क्राइम के साथ मिलकर वाहन चालकों को हेलमेट लगाने के प्रति जागरूक किया। उन्होंने हेलमेट लगाकर वाहन चलाने वालों को गुलाब और प्रशस्ति पत्र भेंट कर उनका अभिनंदन किया। जिन दुपहिया वाहन चालकों ने हेलमेट नहीं लगाए हुए थे उन्हें यातायात पुलिस की और से नि: शुल्क हेलमेट भेंट किए। साथ ही उन्हें प्रेरित किया गया कि वे भविष्य में यातायात नियमों का पालन करते रहें।

mzn

एसएसपी ने कहा कि अपने जीवन की सुरक्षा अपने हाथ में है। अगर यातायात नियमों का पालन करते हैं तो उससे जीवन सुरक्षित होता है। वही एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा कि यातायात माह के अंतर्गत पुलिस लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक कर रही है। उसी क्रम में ऐसे लोगों को जो सक्षम हैं, लेकिन हेलमेट नहीं लगाते और जिन पर हेलमेट नहीं है, उन्हें नि:शुल्क हेलमेट वितरित किए गए।