मुजफ्फरनगर में DM और SSP ने किया पानीपत-खटीमा मार्ग पर कांवड़ यात्रा का निरीक्षण

पुलिसकर्मियों को दिए मुस्तैद और चौकस रहने के निर्देश

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में डीएम चंद्रभूषण सिंह और एसएसपी विनीत जायसवाल ने पानीपत-खटीमा मार्ग पर कांवड़ यात्रा का निरीक्षण किया। शहर के शिव चौक, मीनाक्षी चौक, शामली रोड, बघरा और तितावी कांवड़ मार्ग का निरीक्षण कर कांवड़ यात्रा के लिए की गई व्यवस्थाओं को देखा। इस दौरान कर्मचारियों को निर्देश दिए कि ड्यूटी में लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कांवड ड्यूटी में लगे समस्त पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि कांवड़ ड्यूटी के दौरान कांवड यात्रियों और आम जनता के प्रति उनका व्यवहार उच्च कोटि का होना चाहिए। रात्रि होने के कारण कांवडियों के आने-जाने वाले मार्गों पर विशेष सर्तकता और निगरानी रखे। इस दौरान एसएसपी विनीत जायसवाल ने कांवड़ मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था देखी। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए कि मुस्तैद और चौकस रहें। इस दौरान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, सिटी मजिस्ट्रेट अनूप कुमार, ईओ पालिका हेमराज सिंह, सीओ सिटी कुलदीप कुमार मौजूद रहे।

वहीं, जिलाधिकारी ने इस दौरान शिव चौक पर बनाए गए कांवड़ कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक सूचना को गंभीरता से लिया जाए और रजिस्टर में सूचनाओं को जरूर दर्ज करें।