15 हजार की रिश्वत लेते विद्युत विभाग का जेई रंगे हाथ गिरफ्तार

जेई ने किसान से कॉमर्शियल कनेक्शन देने के नाम पर मांगी थी रिश्वत

 
JE ARRESTED

 

  • रिपोर्टः सुधीर गोयल

मुरादाबाद।  उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के बिजली विभाग के जेई को ₹15000 की रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जेई का नाम पंकज शर्मा है वो जिले के सुल्तानपुर बिजलीघर केंद्र पर तैनात है।

दरअसल... थाना डिलारी इलाके के ग्राम जटपुरा निवासी नाजिम अली ने अपने घर में बनी दुकान के लिए कमर्शियल बिजली कनेक्शन के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। नाजिम का आरोप है कि पंकज शर्मा जब सर्वे करने गया तो उससे कनेक्शन के एवज में ₹15 हजार की मांग की जिसकी शिकायत नाजिम अली ने भ्रष्टाचार निवारण टीम से की। ग्रामीण से शिकायत मिलने के बाद एंटी करप्शन टीम ने एक टीम गठित की। इस टीम का नेतृत्व में एंटी करप्शन इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने किया। शिकायत के बाद टीम ने केमिकल लगे नोट देकर शिकायतकर्ता नाजिम को रिश्वत देने सुल्तानपुर उप केंद्र भेजा। पूरी टीम बेहद नजदीक से पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुए थी। जेई ने जैसे ही नाजिम से घूस ली तुरंत एंटी करप्शन टीम के अधिकारियों ने उसे दबोच लिया और पकड़ने के बाद उसे थाना भोजपुर लाया गया, जहां मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एन्टी करप्शन टीम की निरीक्षक अंजू भदौरिया ने जनता से अपील करते हुए कहा अगर कोई भी सरकारी कर्मचारी आपसे काम करने के लिए रिश्वत मांगता है, तो आप तुरंत उनकी टीम को सूचित करें वे उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करेंगे उनकी टीम आपकी सेवा के लिए तुरंत तत्पर है।