मुजफ्फरनगर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदा हुई जुमे की नमाज

मुस्लिम समाज के लोगों ने दिया भाईचारे का संदेश

 
MZN

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। एक बार फिर अफवाहों को धत्ता बताते हुए और अफवाहों पर लगाम कसते हुए पुलिस प्रशासन ने कड़ी चौकसी के बीच हर बार की तरह इस बार भी जुमे की नमाज सकुशल सम्पन्न कराई। मुस्लिम समाज के मौजिज लोगों ने गुरुवार रात ही अपील की थी कि शुक्रवार 17 जून को कुछ बंद नहीं रहेगा। इसलिए अपनी-अपनी मस्जिदों में जुमे की नमाज़ अदा कर अपने कामों और घरों पर रहें और अफवाहों पर ध्यान ना दें। इसी अपील पर मुस्लिम समाज के युवाओं ने समझदारी दिखाते हुए अपने अपने मोहल्ले में नमाज अदा की और देश में अमन चैन, शांति एवं भाईचारा बना रहे इसके लिए दुआएं भी मांगी।

अफवाहों की आशंकाओं के बीच मुजफ्फरनगर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जुमे की नमाज अदा हुई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव लगातार नगर में भ्रमण करते रहे और ड्रोन से निगरानी रखी गई। इस दौरान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गी और सिटी मजिस्ट्रेट अनूप कुमार सिंह भी संवेदनशील इलाकों में गश्त करते रहे और कोई भी अप्रिय घटना घटित नहीं होने दी। सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि चप्पे-चप्पे पर लोकल इंटेलिजेंस और ड्रोन कैमरे के माध्यम से पूरे शहर पर नजर रखी गई। जनता ने बहुत सहयोग दिया है। जिस तरह से जनता ने कंधे से कंधा मिलाकर एक दूसरे को समझाने का काम किया है वो सभी बधाई के पात्र है।

वहीं, समाजसेवी दिलशाद पहलवान ने धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन भी सुबह से ही मुजफ्फरनगर के चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रहा। जिसकी वजह से जुमे की नमाज अकीदतमंदो ने सकुशल और शांतिपूर्ण तरीके से अदा की। इस दौरान पुलिस प्रशासन के साथ खुफिया विभाग पूरी तरह अलर्ट रहा और कस्बों समेत सभी गांव में जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न हुई।