डीपीआरओ और विधायक के सामने शिकायतकर्ता से मारपीट

ग्रामीणों का आरोप विकास कार्यों में बरती जा रही लापरवाही

 
nireekshan

 

  • रिपोर्टः विष्णु शर्मा

मथुरा। गोवर्धन विधान सभा क्षेत्र के अड़ींग में विधायक ने डीपीआरओ के साथ परफॉर्मेंस ग्रांट से कराए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। विकास कार्यों की गुणवत्ता पर विधायक ने संतुष्टि जताई। हालांकि कुछ ग्रामीणों ने विकास कार्यों में बरती जा रही लापरवाही पर ठेकेदार की शिकायत डीपीआरओ से की। लेकिन शिकायतो को डीपीआरओ ने नजर अंदाज कर दिया जिससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है

क्षेत्रीय विधायक मेघश्याम सिंह डीपीआरओ के साथ अड़ींग पहुंचे। उन्होंने अड़ींग ग्राम पंचायत में 3721.38 लाख रुपये से कराए जा रहे, विकास कार्य आरसीसी सड़क, नाली, पेयजल आदि का निरीक्षण किया। विधायक मेघ श्याम सिंह ने बताया कि अड़ींग में परफॉर्मेंस ग्रांट के कार्यों का निरीक्षण किया है। इस दौरान सुरेंद्र कुमार, लेखराज, एवं सचिन जाटव ने नाली और आरसीसी निर्माण में बरती गई लापरवाही की शिकायत डीपीआरओ किरन चौधरी से की। किरन चौधरी ने ग्रामीणों की शिकायतों को सिरे से नजर अंदाज कर दिया। ग्रामीणों का कहना है उक्त शिकायत अब मुख्यमंत्री से की जायेगी।

अडींग में विकास कार्यो के निरीक्षण के दौरान शिकायतकर्ता दिलीप कुमार यादव द्वारा तालाब पर अवैध कब्जे की शिकायत और क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों पर संतुष्टि जताते हुए कहा कि कई विकास कार्यो पर लीपापोती की जा रही है, इससे आक्रोशित होकर दबंगो ने विधायक, डीपीआरओ, तहसीलदार की मौजूदगी में शिकायतकर्ता की ही पिटाई कर दी। मारपीट के बाद पुलिस को बुलाया गया, लेकिन जब  पुलिस पहुंची तब तक आरोपी भाग गए। दिलीप यादव ने अशोक चौधरी के खिलाफ मारपीट जानसे मारने की धमकी के आरोप में तहरीर दी है।