मुजफ्फरनगर जिला कारागार का हाई कोर्ट की जज ने किया औचक निरीक्षण

महिला बैरक का संगीता चंद्रा ने लिया जायजा

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। जिला कारागार पहुंचकर हाई कोर्ट की जज ने जेल का निरीक्षण किया। जिला कारागार पहुंची हाईकोर्ट की न्यायधीश संगीता चंद्रा न्यायधीश का जिला जज चवन प्रकाश व जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव मयंक जयसवाल एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय सिटी मजिस्ट्रेट नरेंद्र बहादुर सिंह ने स्वागत किया तो वही न्यायाधीश संगीता चंद्रा ने जेल परिसर में वृक्षारोपण भी किया वृक्षारोपण के पश्चात महिला बैरक व जिला कारागार का भी औचक निरीक्षण किया।

जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि हाई कोर्ट न्यायमूर्ति संगीता चंद्रा मुजफ्फरनगर के लिए हाई कोर्ट में एडमिनिस्ट्रेटिव जज है। उन्होंने बताया कि संगीता शर्मा का जिला कारागार में निरीक्षण कार्यक्रम था। उसी के साथ जिला जेल प्रांगण में पौधारोपण भी किया है। इसके साथ ही संगीता चंद्रा ने पुस्तकालय, महिला बैरक और कारागार में बंदियों के लिए बनाए गए अस्पताल का भी निरीक्षण किया।

जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि जिला कारागार में न्यायमूर्ति संगीता चंद्रा को किसी तरह की कोई खामियां नजर नहीं आई है। उन्होंने जिला कारागार में किए गए बदलाव के लिए तारीफ की है। न्यायमूर्ति संगीता चंद्रा ने जिला कारागार के बाद आर्यपुरी स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह किशोर (बच्चा जेल) का भी निरीक्षण किया। इस दौरान बच्चा जेल के दूसरी ओर बनाए गए न्यायालय किशोर न्याय बोर्ड का भी बारीकी से निरीक्षण किया।