मुजफ्फरनगर में एसएसपी ने RAFके साथ जानी कावंड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था

निवीत जायसवाल ने अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

 
विनीत जायसवाल

 

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने और कावड़ यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन बड़ी मुस्तैदी से लगा हुआ है। इसी कड़ी में एसएसपी विनीत जायसवाल द्वारा नगर में RAF के साथ फ्लैग मार्च कर कांवड़ मार्ग का निरीक्षण किया. और  सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

कांवड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के लिए अनेक कदम उठाए हैं। इसी के साथ कांवड़ यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एसएससी विनीत जायसवाल शिव चौक पहुंचे। इस दौरान एसएसपी के साथ आरएएफ की कंपनी भी मौजूद रही। एसएसपी विनीत जायसवाल ने पुलिस एवं प्रसासनिक अधिकारियों के साथ फ्लैग मार्च कर कावंड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था को नापा।

बता दें कि हरिद्वार से अपने आराध्य देव भगवान भोलेनाथ का अभिषेक करने के लिए पवित्र गंगाजल लेकर शिव भक्त कांवड़ियों का आना लगातार जारी है। लाखों कावड़िया मुजफ्फरनगर से होकर गुजर चुके हैं। कांवड़ लेकर आने वाले शिव भक्तों की भीड़ के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात है।