मुजफ्फरनगरः डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने संवेदनशील इलाकों का किया निरीक्षण

संवेदनशील इलाकों में ड्रोन से रखी जा रही निगरानी

 
निरीक्षण

  • रिपोर्ट- गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। जुमे की नमाज को लेकर मुजफ्फरनगर पुलिस पूरी तरह से गंभीर नजर आ रही है। संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है तो वही लगातार ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है। इसी बीच सहारनपुर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने खुद खालापार समेत कई इलाकों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

दरअसल, कानपुर हिंसा के बाद पिछले दो शुक्रवार से यूपी के कई हिस्सों में हिंसक घटनाएं होने के कारण पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी की वजह से पिछले शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में शांतिपूर्ण तरीके से जुमे की नमाज अदा की गई थी। इस बार भी एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशन में शुक्ररवार को मुजफ्फरनगर के मिश्रित आबादी वाले इलाकों और संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। ताकि किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम ना दिया जा सके।

आपको बता दें कि बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पिछले दिनों खासा बवाल रहा. इसी विवाद के बीच पिछले जुमे की नमाज़ के दौरान उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और झारखंड जैसे राज्यों में कुछेक स्थानों पर पत्थरबाज़ी और हंगामे की खबरें रहीं। इन तमाम कारणों से ज़िले की पुलिस शांति व्यवस्था के लिए मुस्तैद है।