जिला पंचायत सभागार में वार्ड 34 के चुनाव को लेकर की गई बैठक

ड्यूटी पर लगाए गए शिक्षकों को डीआईओएस ने दिए दिशा निर्देश

 
MEETING

 

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में एडीएम फाइनेंस अरविंद मिश्रा के नेतृत्व में जिला पंचायत सभागार में वार्ड 34 के चुनाव को लेकर बैठक की गई। बैठक में ड्यूटी पर लगाए गए शिक्षकों को डीआईओएस गजेंद्र सिंह ने दिशा निर्देश दिए। आपको बता दे कि 41 बूथ पर 4 अगस्त को वोटिंग होगी। एमएलसी बनने के बाद वार्ड 34 वंदना वर्मा ने जिला पंचायत सदस्य के पद से इस्तीफा दिया था।

दरअसल.... 2022 जिला पंचायत के चुनाव हुए थे, जिसमें वार्ड 34 से जिला पंचायत सदस्य बंदना वर्मा जीती थी, लेकिन उसके बाद बीजेपी हाईकमान द्वारा उन्हें सहारनपुर मंडल का एमएलसी प्रत्याशी घोषित किया था जो भारी मतों से वंदना वर्मा ने एमएलसी सहारनपुर मंडल की सीट जीती थी एमएलसी जीतने के बाद वन्दना वर्मा ने जिला पंचायत सदस्य से अपना इस्तीफा दे दिया था। उसके बाद 4 अगस्त को वार्ड 34 खाली हुई सीट पर जिला पंचायत का चुनाव है, जिसमें 6 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं उसको लेकर लगातार पुलिस प्रशासन विभाग की बैठक चल रही है। इसी कड़ी में जिला पंचायत सभागार में डीआईओएस गजेंद्र सिंह डीपीआरओ अनिल कुमार सिंह जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार जिला पंचायत सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेते हुए जिला पंचायत के वार्ड 34 के चुनाव को लेकर 41 बूथ पर 4 अगस्त को वोटिंग होगी, जिस की तैयारी को लेकर पुलिस प्रसासनिक विभाग तैयारियां कर रहा है।

डीआईओएस गजेंद्र सिंह ने बताया कि मीटिंग में पोलिंग पार्टी को बताया गया है कि कैसे वे चुनाव की प्रक्रिया को कराएंगे। इस दौरान उन्हें साथंतिक ट्रेनिंग दी जाएगी उसके साथ ही प्रैक्टिकल ट्रेनिंग दी जाएगी। उन्हें मतदान पेटी को खोलने बंद करने का तरीका बताया जाएगा