ज्ञानवापी मस्जिद पर जिला अदालत के फैसले को लेकर मुजफ्फरनगर पुलिस भी रही अलर्ट

पुलिस ने जगह-जगह चलाया चेकिंग अभियान

 
MXN

मुजफ्फरनगर। वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद पर जिला अदालत के फैसले को लेकर प्रदेश भर में हाई अलर्ट रहा। जिसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर जिले में भी पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस गश्त पर रही तथा सार्वजनिक स्थानों पर विशेष ताैर से नजर बनाए रखी।

ज्ञानवापी मस्जिद पर सुनवाई को लेकर अदालत का फैसला सोमवार को आया। इसको लेकर पूरे प्रदेश की पुलिस अलर्ट मोड पर रही। एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देशन में जनपद की पुलिस द्वारा बैंक, ग्राहक सेवा केंद्र, पेट्रोल पंप, सर्राफा बाजार, मुख्य मार्गों आदि स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। जनपद में कानून एवं शान्ति व्यवस्था बनाए रखने व सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ रखने के लिए विभिन्न थाना क्षेत्रों के बैंक सहित मुख्य मार्गों, सर्राफा मार्केट, भीड़-भाड़ एवं संवेदनशील स्थानों पर संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहनों की चेकिंग की गयी।

जनपद के सभी थाना प्रभारी और चौकी प्रभारियों ने अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी कार्रवाई करने और कानून एवं शान्ति व्यवस्था के दृष्टिगत स्थान बदल बदलकर संदिग्धों को बैरियर लगाकर रोका और पूछताछ की। जिसमें तेज रफ्तार बाइक सवार, फेस मास्क लगाए लोगों और 3 सवारी, बिना हेलमेट, संदिग्ध वाहन एवं व्यक्तियों को चेक कर पूछताछ की गई। चेकिंग के दौरान यातायात नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।