मुजफ्फरनगर में मोहर्रम को लेकर हुई शांति समिति की बैठक, डीएम ने दिए सख्त निर्देश

बैठक में नागरिकों और धर्मगुरुओं से भी लिए गए सुझाव

 
मुजफ्फरनगर

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। 30 तारीख से शुरू होने जा रहे मोहर्रम के संबंध में जिला पंचायत सभागार में जिलाधिकारी द्वारा मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ शांति समिति की बैठक की गई। जिसमें एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश है कि जो भी हथियार प्रतिबंधित है। वे ना दिखे और जिस रास्ते से परंपरागत रूप से जुलूस निकाले जाते हैं उसी रास्ते से जुलूस निकाले जाए।

एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में 133 जगह जुलूस निकाले जाते हैं। उसी के संबंध में ये शांति समिति की बैठक जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बुलाई गई। जिसमें सभी समुदाय एवं जनपद के संभ्रांत नागरिक और धर्मगुरुओं से सभी से सुझाव भी लिए गए।

बैठक के दौरान बिजली, सफाई और पानी की व्यवस्था आदि सुझाव आए। जिन पर तुरंत संज्ञान लेते हुए संबंधित विभाग को आदेश दिए गए कि इन पर तुरंत काम किया जाए। ताकि जुलूस निकालने में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो। बैठक में जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट अनूप सिंह, एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह, एसपी देहात श्रीवास्तव समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।