सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व प्रदेश महासचिव को यूपी पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट

पूर्व मंत्री बोले, सपा संघर्ष की कोख से जन्मी पार्टी है, जिसके नेता मुलायम सिंह है

 
house arrest

 

  • रिपोर्टः कपिल सिंह

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी शहर के सिविल लाइन स्थित आवास पर समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप को यूपी पुलिस द्वारा हाउस अरेस्ट किया गया।

पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर देश और प्रदेश में बढ़ती हुई बेतहाशा महंगाई, बेरोजगारी,कार्यकर्ताओं और आम जनमानस का उत्पीड़न, भ्रष्टाचार, के खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेताओं का राजधानी लखनऊ में धरना प्रदर्शन होना था। जिससे डर कर घबराकर उत्तर प्रदेश की जुल्मी जालिम सरकार ने धरना प्रदर्शन को असफल करने के लिए सभी नेताओ को हाउस अरेस्ट करा दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता डरने और झुकने वाला नहीं है। समाजवादी पार्टी संघर्ष की कोख से जन्मी पार्टी है जिसके नेता मुलायम सिंह यादव हैं। जिसने कभी न झुकना सीखा उसका नाम मुलायम है। वे उस नेता के सिपाही हैं ये लड़ाई महंगाई बेरोजगारी के खिलाफ हमेशा जारी रहेगी। पुलिस के बल पर लोकतंत्र की आवाज को बीजेपी दबाना चाहती है ये संविधान के मर्यादा के खिलाफ है। सारी सरकारी संपत्ति को पूंजीपतियों के हाथों में बेच दिया है। एक बार फिर देश गुलाम होने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि इस डबल इंजन की सरकार को जनता माफ नही करेगी 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता सबक जरूर सिखाएगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।