किसानों के दिल्ली कूच को लेकर अलर्ट पर पुलिस, पीआरओ ने की ये अपील

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए किए गए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

 
फाइल फोटो
  • ब्यूरो रिपोर्ट

दिल्ली।किसानों की दिल्ली कूच को लेकर अलर्ट पर राजधानी कि पुलिस, कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए किसानों की गतिविधियों की निगरानी कर रही है दिल्ली पुलिस के पीआरओ चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं पर कानून-व्यवस्था बनाए रखना दिल्ली पुलिस का कर्तव्य है। हम किसानों के आह्वान की निगरानी कर रहे हैं ताकि यह देखा जा सके कि कोई अवैध गतिविधि ना हो और कोई भी कानून अपने हाथ में ले। इसके लिए इंतजाम किए जा रहे हैं।

बिस्वाल ने किसानों से अवैध गतिविधियों में शामिल ना होने और पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की। चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि दिल्ली के सभी बार्डर्स पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है. दिल्ली पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान तैनात कर दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस ने मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर से बैरिकेडिंग कर दी है और बड़े-बड़े पत्थरों के बैरिकेड्स जेसीबी मशीन से रखवा दिए हैं।

बता दें कि पिछले दिनों 16 लेयर बैरिकेडिंग हटाई गई थी। अब फिर 7 लेयर बैरिकेडिंग कर दी गई है. और किसानों के आह्वान को लेकर पुलिस के साथ-साथ अन्य एजेंसियां भी अलर्ट मोट पर हैं।