लांन्चिंग से पहले Oppo Reno 8T की डिटेल लिक, यहां जानें शानदारी फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

Oppo Reno 8T में 100 मेगापिक्सल के प्राइमेरी कैमरे के साथ मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
 
Oppo Reno 8T

नई दिल्ली। Reno 8 और Reno 9 लॉन्च करने के बाद अब कंपनी एक बार फिर Oppo Reno 8T फोन लॉन्च करने जा रही है। लांन्चिंग से पहले ही इस फोन की डिटेल लिक हो चुकी है। जिसके बारें में कहा जा रहा है कि यह फोन 4G और 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। जानकारी के मुताबिक कंपनी Oppo Reno 8T का 5G और 4G फोन अलग-अगल लॉन्च करेगी। 

फीचर्स
Reno 8T 5G फोन में Snapdragon 695 प्रोसेसर मिल सकता है जो 12GB रैम के साथ पेयर होगा। Reno 8T 4G फोन की डिजाइन इसके 5G वेरिएंट की तरह ही होगी। Reno 8T 4G फोन में पंच होल कट और MediaTek Helio G99 प्रोसेसर मिल सकता है जो 8GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा।

डिसप्ले और कैमरा
इसमें 6.7 इंच की FHD+ डिस्प्ले और जिसका FHD + रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। ये फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड ColorOS 13 पर रन करेगा। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर मिलेगा।  Oppo Reno 8T में 100 मेगापिक्सल के प्राइमेरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ब्लैक-एंड-व्हाइट मोनो लेंस होगा। इस फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी होगा।

बैटरी 
बैटरी के लिए सुपरवूक 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। सेफ्टी के लिए वाटर रेजिस्टेंस वाली IPX54 रेटिंग मिलेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप समाचार टुडे के Facebook पेज Youtube और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें। इसके साथ ही आप SamacharToday को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है।