दिल्ली में 'मिनी लॉकडाउन' का आज दूसरा दिन, रात में भी वीकेंड कर्फ्यू का सख्ती से पालन करा रही पुलिस

 
DELHI_MINI LOCDOWN_samachar today

  • रिपोर्टः प्रभाकर राणा, दिल्ली ब्यूरो हेड

खबर राजधानी दिल्ली से है, जहां मिनी लॉकडाउन यानि वीकेली लॉकडाउन का आज दूसरा दिन है। आज भी दिल्ली के सभी बाजार बंद है। केवल जरूरी सामान की ही दुकानें खुली हुई है। कोविड-19 के नए नियमों के दृष्टिगत दिल्ली पुलिस भी पूरी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रही है। दिल्ली के सभी बॉडर्स पर दिल्ली पुलिस के जवान एलर्ट पर है और सघन चैकिंग एवं पूछताछ के बाद ही दिल्ली में प्रवेश की अनुमति दे रहे है। तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि दिल्ली पुलिस वीकली लॉकडाउन को प्रभावी रूप से अंजाम तक पहुंचाने के लिए रात-दिन मुस्तैदी के साथ कार्य कर रही है।

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन भी दिल्ली की सड़कों पर ब्रेक लगा रहा। दिल्ली के तमाम इलाकों में से एक रोहिणी में भी वीकेंड कर्फ्यू का पूरा असर देखने को मिला। ऐसे में दिल्ली के हर कोने में सड़के सुनसान दिखाई दी।  सड़को पर गिने चुने वाहनों की ही आवाजाही देखने को मिली। जगह-जगह पुलिस पिकेट पर पुलिस और सेना के जवान तैनात दिखाई दिए। वाहनों की आवाजाही के दौरान पुलिस पिकेट पर सभी की जांच की जा रही है और उन्हीं लोगों को आगे जाने की अनुमति दी जा रही है, जो जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग है।

Watch Full Video News: 

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में दिन प्रतिदिन कोरोना की स्थिति भयावह होती जा रही है। इसी का नतीजा है कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर लगाम लगाने के मकसद से पहले नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया और उसके बाद कोरोना की चैन पर ब्रेक लगाने के लिए दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू भी लगा दिया।