12वीं की छात्रा से गैंगरेप, एसएसपी ऑफिस पहुंचा पीड़ित पिता कहा, ‘इंसाफ नहीं मिला तो कर लूंगा आत्महत्या’

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

 
reap

खबर मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके की एक कॉलोनी की है, जहां होटल में एक 12वीं की छात्रा के साथ 2 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़ित पिता थाने पहुंचा और एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई, बोला...इंसाफ नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगा।

 ये भी पढ़ेः खाकी दागदारः पश्चिम-बंगाल की 2 युवतियों के साथ हैड कॉंस्टेबल, होमगार्ड समेत 3 लोगों ने किया गैंगरेप

छात्रा ने दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता को लेकर परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे तो पीड़ित पिता परेशान थे । उन्होंने बताया कि चार दिन से खाना नहीं खाया है और काफी परेशान हूं। कहा कि इंसाफ नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगा। पीड़ित  पिता की गुहार सुनकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और दोनों आरोपियों को दबोच लिया गया।

ये भी पढ़ेः रेप और कत्लः जंगल में लकड़ी बीनने गई थी वृद्धा, लहूलुहान हालत में पड़ी मिली लाश!

एसएसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ित पिता ने बताया कि बेटी से 2 मनचले लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे। जिसकी जानकारी हुई तो बेटी को खुद स्कूल छोड़ने और वापस लाने जाते थे। पिता ने बताया कि 8 दिन पूर्व उनकी बेटी अकेले स्कूल गई थी। इस दौरान आरोपी तालिब और मोहसीन छात्रा को जबरन दिल्ली रोड के होटल में ले गए। आरोपियों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इसकी जानकारी पीड़िता ने चार दिन पहले दी।

ये भी पढ़ेः थाने में हत्याः अल्ताफ की मौत के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सलमान खुर्शीद

छात्रा के पिता ने एसएसपी को बताया कि वो काफी परेशान हैं और चार दिन से खाना नहीं खाया है। इंसाफ नहीं मिला तो आत्महत्या कर लेंगे। इसके बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर लिसाड़ी गेट थाने में आरोपी तालिब और मोहसिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस घटनास्थल को लेकर भी जांच कर रही है।