सनसनीः परिवार के 5 लोगों की हत्या, हत्यारों ने घर को किया आग के हवाले

युवती और महिला से दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका

 
MURDER

  • रिपोर्टः त्रिभुवन नाथ शर्मा

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गंगा पार में शनिवार को एक और परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई। सोते वक्त पांच लोगोë के सिर पर वार करके सबको मौत की नींद सुला दिया गया। पांचों की हत्या के बाद आरोपी ने घर मे आग भी लगा दी। सुबह जब धुंवा उठता दिखा तो पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

MURDER

सनसनीखेज हत्याकांड की घटना थरवई थाना इलाके वजीरपुर गांव में हुई है। जहा हत्यारों ने आधी रात को मौत का तांड़व किया और बारी-बारी से सबकी हत्या कर दी। मृतको में परिवार का मुखिया राजकुमार यादव, उनकी पत्नी कुसुम, दो साल की बेटी साक्षी, बहु सविता, और बेटी मनीषा की सर पर वार करके हत्या की गई, जिस तरह से हत्या की गई उससे साफ है कि हत्यारे एक नहीं बल्कि कई लोग थे, हत्या की जांच में कुछ तथ्य सामने आए है जो परिवारिक रंजिश से जुड़ रहे है।

MURDER

वहीं गृहस्‍वामी का पुत्र बच गया क्‍योंकि वारदात के समय वो वहां नहीं था, किसी शादी समारोह में शामिल होने गया था। परिवार की एक युवती और बहू से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।