मुजफ्फरनगर में किशोर ने गैर समुदाय के किशोर को मारी गोली

परचून की दुकान पर सामान ले रहे थे दोनों, मामूली कहासुनी पर मारी गोली, हालत बनी नाजुक
 
titavi

  • Report: विश्वास ओम कैलाश, तितावी

मुजफ्फरनगर। तितावी थाना इलाके के सैदपुरा गांव में एक किशोर ने गैर समुदाय के 15 वर्षीय किशोर को गोली मार दी। गोली किशोर के सीने से सटाकर मारी गई। गोली लगते ही किशोर लहूलुहान होकर जमीन पर जा गिरा। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोर को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने की वजह से पुलिस के आलाधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए और भारी पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया गया।

titavi

दरअसल ये पूरा मामला शनिवार देर शाम का है। गांव सैदपुर निवासी 15 साल का अबुज़र पुत्र मेहरबान गांव में ही एक परचून की दुकान पर सामान लेने गया था। वहीं पर उसका हम उम्र गोली उर्फ प्रशांत पुत्र प्रदीप भी कुछ सामान लेने पहुंचा था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि प्रशांत उर्फ गोली अपने घर गया और वहां से अवैध तमंचा उठाकर ले आया। इससे पहले कि मौके पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले ही प्रशांत ने अबुज़र को सीने से सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही अबजुर खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गोली उर्फ प्रशांत मौके से फरार हो गया। इसी बीच मामले की खबर लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे और दहाड़े मार-मारकर रोने लगे। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तुरंत घायल अबुजर को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत में मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।
 

titavi

छावनी में तब्दील हुआ गांव
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी अभिषेक यादव के अलावा एसपी देहात, सीओ फुगाना और एसएचओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन करते हुए ग्रामीणों से पूछताछ भी की। चूंकि मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है, इस लिए गांव में पीएसपी बल भी तैनात किया गया है। यानि गांव को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक अबुजर की हालत नाजुक बनी हुई थी।

titavi