दिल्ली में DCP ऑफिस के भीतर से हुई ASI की बाइक चोरी, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR

ASI रात में ड्यूटी करने आया था DCP ऑफिस

 
BIKE CHORI

  • रिपोर्टः अभिषेक नयन

दिल्ली। आम आदमी की तो बात दूर की है खुद दिल्ली पुलिस के जवान भी बदमाशों के हाथों से सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही मामला हौजखास इलाके में सामने आया है जहां पर डीसीपी ऑफिस से बदमाश एक ASI की बाइक चोरी कर फरार हो गए। ASI के शिकायत पर हौजखास थाना पुलिस ने चोरी का मामला तो दर्ज कर लिया है। मगर जब डीसीपी ऑफिस जैसी जगह सुरक्षित नहीं है तो दिल्ली के अन्य जगह कितनी सुरक्षित होगी। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। 

ये है राजधानी दिल्ली के हाई प्रोफाइल इलाकों के से एक हौजखास का इलाका,,, और ये है साउथ दिल्ली डिस्ट्रिक के DCP का ऑफिस और इसी ऑफिस के पार्किंग से खुद दिल्ली पुलिस के ASI की बाईट चोरी हो गयी है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित ASI कृपा राम अपने परिवार के साथ बी-2/2 काली माता मंदिर आया नगर इलाके में रहते हैं। वह मैदानगढ़ी थाने में कार्यरत हैं। अभी उनकी तैनाती हौजखास स्थित डीसीपी ऑफिस में है। रात वे आठ बजे अपने ड्यूटी पर आए थे। वहीं पर उन्होंने अपनी बाइक पार्किंग में लगा रखी थी। सुबह वो ड्यूटी खत्म कर पार्किंग में बाइक लेने गये तो देखा कि बाइक गायब है। उनके बाद करीब सवा आठ बजे उन्होंने पीसीआर कॉल की। जिसके बाद हौजखास थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज की गई।

हालांकि आज शनिवार देर रात तक बाइक चोर बदमाशों का पता नहीं चल सक था। लेकिन डीसीपी ऑफिस के पास बने पार्किंग से एक पुलिस वाले की बाइक चोरी हो जाना दिल्ली पुलिस के सुरक्षा पर पर सवालिया निशान उठाता है।