मुजफ्फरनगर में 2 छात्राओं के अपहरण का प्रयास, दहशत का माहौल

छुट्टी होने के बाद घर लौट रही थी दोनों छात्रा

 
मुजफ्फरनगर

 

  • रिपोर्टः ऋतुमोहन (मीरापुर)

मुजफ्फरनगर। रामराज थाना इलाके में कार सवार नकाबपोश बदमाशों ने विद्यालय से घर लौट रही कक्षा तीन की दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास किया। छात्राओं के शोर मचाने पर बदमाश मौके से गए। दिन दहाड़े हुई घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

रामराज स्थित एक प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाचार्या ने बताया कि दोनों छात्राएं छुट्टी के बाद घर लौट रही थी। जैसे ही वे इंडियन बैंक वाली गली में पहुंची तो पीछे से एक कार में सवार तीन बदमाशों ने उन्हे कार में खींचने का प्रयास किया। दोनों छात्राओं ने साहस का प्ररिचय देते हुए शोर मचा दिया तो बदमाश मौके से भाग गए। घर पहुंचकर उन्होनें घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने विद्यालय पहुंचकर प्रधानाचार्या को मामले की अवगत कराया, तो उन्होने डायल 112 पर शिकायत दर्ज कराई।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

छात्राओं के अपहरण के प्रयास की घटना से परिजन और विद्यालय स्टाफ में दहशत का माहौल बना हुआ है। 2 दिन से छात्राएं विद्यालय भी नहीं आ रही हैं। शिकायत के बाद पुलिस आसपास में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हालांकि एसएसआई वीर नारायण सिंह ने बताया कि अपहरण के प्रयास का मामला नहीं है। छात्राओं के साथ उनका भाई भी था जो चोकलेट खाने के लिए रो रहा था। कार सवार उसको चोकलेट दे रहे थे।