दोहरे हत्याकांड से थर्राया बहराइच, धारदार हथियारों से काटकर दंपती को उतारा मौत के घाट

बीती रात बदमाशों ने दिया इस वारदात को अंजाम, देहात इलाके का मामल

 
murder

  • रिपोर्टः विजय प्रताप गुप्ता

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कोतवाली देहात इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब बदमाशों ने दंपती की नृशंस हत्या धारदार हथियार से की। इसके बाद बदमाश शव को कई जगह से काटकर फरार हो गए। सुबह हत्या की जानकारी होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसपी टीम के साथ घटनास्थल पहुंच गए हैं।

murder

बहादुरपुर गांव का है मामला

दरअसल.... ये पूरा मामला कोतवाली देहात इलाके के ग्राम बहादुरपुर गांव का है, जहां के निवासी गनी अहमद अपनी पत्नी के साथ मुर्गी फार्म हाउस का संचालन करते था। घर पर उसके तीन बेटे बिकाऊ, यूसुफ आदि परिवार समेत रहते हैं, बदमाशों ने देर रात गनी अहमद और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से काटकर हत्या कर दी है। देर रात हुई हत्याकांड की इस वारदात से गांव में सन्नाटा पसरा है। 

murder

ऐसी घटित हुई पूरी घटना

दरअसल.. गनी अहमद और उसकी पत्नी खेत में बने मुर्गी फार्म हाउस में रहते थे। सोमवार देर रात वे खाना खाने के बाद सो गए, इस दौरान देर रात बदमाशों ने उनके फार्म में घुसकर दोनों की धारदार हथियारों से नृशंस हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

धारदार हथियार से दिया घटना को अंजाम

बदमाशों ने इस हत्याकांड को बड़ी बेरहमी से अंजाम दिया है, बदमाशों ने दंपती को धारदार हथियारों से काटकर इस निर्मम हत्या को अंजाम दिया, और उनके पैर, हाथ के पंजे और जांघ काटकर सिर के पास रख दिया। इस वारदात से बहराइच दहल गया है।

इलाके में फैल सनसनी

सुबह आठ बजे जब इस हत्याकांड की जानकारी उनके परिजनों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में भी दहशत फैल गई है, दंपती के हत्या से परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

बहराइच में हुए इस दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही कोतवाल देहात के साथ पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी, पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉग स्क्वायड दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल सतेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है