चंडीगढ़ यूनिवर्सिटीः 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल, 8 ने की खुदकुशी की कोशिश

नहाते समय वीडियो बनाने वाली छात्रा गिरफ्तार

 
CHANDIGRAH

चंडीगढ़। मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल हो गया। लड़कियों के हॉस्टल में से एक छात्रा ने वीडियो एक युवक को भेज दी। युवक ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। इस घटना के बाद 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की है। इनमें से एक की हालत नाजुक है।

दरअसल ये वीडियो साथी छात्रा ने ही बनाया था और उसने शिमला में अपने एक दोस्त को भेजा था। उसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। वीडियो सामने आने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार-रविवार की रात भारी हंगामा होना शुरू हुआ, जो अभी तक जारी है। छात्राएं और उनके परिजन प्रदर्शन कर रहे हैं।

CHANDIGRAH

बताया जाता है कि जिन छात्राओं के वीडियो वायरल हुए और जिसने वायरल किए वो सभी एमबीए में पढ़ती हैं। आरोपी छात्रा लंबे समय से वीडियो बना रही थी और अपने दोस्त को भेज रही थी। उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखा और उसके बाद हंगामा शुरू हुआ।

हॉस्टल वॉर्डन ने आरोपी लड़की से पूछताछ की तो उसने कहा कि मैंने एक लड़के को ये वीडियो भेजे हैं। छात्रा ने कहा कि वो उस लड़के को नहीं जानती है। वॉर्डन के कई बार पूछने पर भी लड़की ने नहीं बताया कि लड़के से उसका क्या रिश्ता है और वो कौन है। उससे पूछा गया कि कबसे ये वीडियो बना रही है, उसका भी जवाब छात्रा ने नहीं दिया। वह बार-बार कहती रही कि गलती हो गई है और आगे ऐसा नहीं करेगी।

CHANDIGRAH

चंड़ीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्‍टल में लड़कियों का बाथरूम के अंदर से वीडियो बनाते हुए एक छात्रा को रंगे हाथों पकड़ा गया। इस मामले के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं ने शनिवार रात को जबरदस्त हंगामा किया। यूनिवर्सिटी की 8 छात्राओं द्वारा आत्महत्या के प्रयास की बात कही जा रही थी। लेकिन पुलिस और यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने इसे खारिज कर दिया है। प्रबंधन का कहना है कि हंगामे के दौरान एक छात्रा बेहोश हो गई थी, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।