यूपी के मुरादाबाद में मिला उत्तराखंड के रामनगर से लापता व्यापारी का शव

2 दिन पूर्व लापता हुआ था व्यापारी

 
उत्तराखंड

  • रिपोर्टः अबूबकर मकरानी

उत्तराखंड। रामनगर में 2 दिन पूर्व अपहरण हुए व्यापारी सोहेल का शव मुरादाबाद से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई  शुरू कर दी है। सोहेल का शव लगभग 6:00 बजे के आसपास रामनगर पहुंचेगा। सोहेल का शव मिलने की सूचना पर रामनगर में सन्नाटा पसरा हुआ है. और शोक की लहर है। सोहेल युवा व्यवसाई के अलावा स्पोर्ट्स में रुचि रखता था साथ ही क्रिकेट का अच्छा प्लेयर भी माना जाता था।

दरअसल नंदा लाइन  रामनगर निवासी जुबेर सिद्दिकी और नासिर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उनका भाई सोहेल सिद्दिकी रात्रि में अपनी चोरपानी की दुकान से घर वापस नहीं पहुचा है। उसने पीली टीशर्ट लोवर पहन रखी है और उसकी जेब में दस हजार रुपये रखे हैं। रात्रि 9.00 प्लेटिना बाइक द्वारा चोरपानी से घर के लिए निकले थे। लेकिन घर नहीं पहुचें। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लापता सुहैल की तलाश शुरु कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेर पूछताछ की और उनकी निशानदेही पर मुरादाबाद इलाके में एक गन्ने के खेत से सोहेल का शव बरामद किया गया। रामनगर पुलिस शव को लेने मुरादाबाद रवाना हो गई है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा।