हिंदू संगठन से जुड़े डॉक्टर को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, व्हाट्सएप कॉल पर कहा- तुम्हें मोदी-योगी भी नहीं बचा पाएंगे

पांच मिनट की बातचीत में कॉलर देता रहा धमकी

 
GZN

  • रिपोर्टः अजीत रावत

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में लोहिया नगर की आंबेडकर कॉलोनी में रहने वाले डॉ. अरविंद वत्स अकेला को यूएसए से व्हाट्सएप कॉल के जरिये जान से मारने की धमकी मिली है। अरविंद का कहना है कि कॉलर ने हिंदू संगठनों का समर्थन करने पर कन्हैया लाल और डॉ. उमेश जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी। कॉलर ने कहा हैं कि आपको न तो प्रधानमंत्री मोदी बचा पाएंगे और न ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

अरविंद वत्स ने बताया कि कॉलर ने कहा है कि तुम्हारी रेकी कर ली है, तुम्हें मोदी, योगी और यति नरसिंहानंद सरस्वती भी नहीं बचा पाएंगे। अरविंद ने सिहानी गेट पुलिस को मामले की सूचना देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। अरविंद का कहना है कि उनका लोहिया नगर चौकी के पास क्लीनिक है। वो कई हिंदू संगठनों से भी जुड़े हैं। अरविंद ने बताया कि एक सितंबर की रात जब वो सोए हुए थे तब उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से दो बार वाट्सएप कॉल आई। उठने पर उन्होंने उसी नंबर पर कॉल की लेकिन कॉल नहीं लगी।

अरविंद के मुताबिक अगले दिन उसी नंबर से फिर से कॉल आई। कॉलर ने धमकी देते हुए कहा कि तू हिंदू संगठनों के लिए काम करता रहता है। इसलिए तेरा सिर तन से जुदा किया जाएगा। उसकी लगातार रेकी की जा रही है। पांच मिनट की बातचीत में कॉलर धमकी देता रहा। वहीं सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।