मुजफ्फरनगर में ससुर ने किया दुष्कर्म, पति से की शिकायत तो दे दिया तलाक

पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग

 
MZN

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। यहां शाहपुर थाना इलाके के एक गांव  निवासी महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म और पति पर दहेज की मांग करते हुए तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शाहपुर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई मांग की है।

दरअसल शाहपुर थाना इलाके के एक गांव निवासी महिला का निकाह चार वर्ष पूर्व मंसूरपुर थाना इलाके के गांव निवासी युवक से हुआ था। महिला चार माह की गर्भवती है। उसका पति अन्य प्रदेश में काम करता है। महिला का आरोप है कि तीन दिन उसके ससुर ने तमंचे से आतंकित करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने अगले दिन अपने पति को फोन पर आपबीती सुनाई तो उसने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया।

महिला का ये भी आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग काफी समय से दहेज की मांग कर रहे थे। उसके साथ मारपीट भी की जा रही थी। महिला ने अपने मायके वालों के साथ शाहपुर कोतवाली पहुंच कर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। शाहपुर थानाध्यक्ष राधेश्याम यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।