दिल्ली में सहेली के पास आई युवती ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग, हालत गंभीर

गाजियाबाद के वैशाली की रहने वाली है युवती

 
दिल्ली

  • रिपोर्टः अमरजीत सिंह

दिल्ली। प्रीत विहार इलाके में चार मंजिला इमारत से युवती ने छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है। घायल युवती को पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। युवती गाजियाबाद के वैशाली की रहने वाली है। जिसकी पहचान बुलबुल शर्मा के रूप में हुई है। फिलहाल युवती ने आत्महत्या की कोशिश क्यो की इसका खुलासा अभी तक नही हो पाया है। पुलिस मौके पर जांच में जुट गई है

दरअसल घटना गुरुवार दोपहर की है। बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय बुलबुल नाम की युवती प्रीत विहार इलाके के गुरु अंगद नगर में रहने वाली अपनी सहेली के यहां आई हुई थी। इसी बीच दोपहर के समय बुलबुल ने चार मंजिला मकान में रहने वाली अपनी सहेली के फ्लैट से छलांग लगा दी। पड़ोसियों की माने तो सभी अपने घर में आराम कर रहे थे। इसी बीच एक तेज आवाज आई तो उन्होंने बाहर आकर देखा कि युवती गली में खून से लथपथ हालात में पड़ी हुई थी। जिसके बाद पड़ोसियों ने घायल हालात मे युवती को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक युवती मध्यप्रदेश की रहने वाली है. और गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर चार में रहकर एक कंपनी में नौकरी करती है। हालांकि युवती ने आत्महत्या क्यों कि इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस सूत्रों की माने तो बुलबुल का अपने बॉयफ्रेंड से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिससे परेशान बुलबुल अपनी सहेली के यहां आई थी। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई।