जंगल में जाकर 2 भाइयों ने खाया जहर, एक की मौत, पिता ने फांसी लगाकर दी जान

पिता पुत्र की मौत के बाद गांव में पसरा सन्नाटा

 
REWADI

रेवाड़ी। जिले में 2 सगे भाइयों ने जंगल में जाकर जहर खा लिया। दोनों बेटे के जहर खाने से आहत पिता ने भी फांसी लगा ली। इस दुखद घटना में पिता और उसके छोटे बेटे की मौत हो गई, जबकि बड़े बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे रोहतक पीजीआई रैफर किया गया है।

दरअसल रेवाड़ी जिले के गांव राजगढ़ निवासी सुभाष के बड़े बेटे कमल और छोटे बेटे जतिन सोमवार की रात गांव की बणी में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। ग्रामीणों ने दोनों सगे भाईयों को जंगल में पड़ा देख तुरंत इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी। इसके बाद दोनों को तुरंत ट्रॉमा सेंटर लाया गया। मंगलवार को छोटे बेटे जतिन ने दम तोड़ दिया। वहीं बड़े बेटे की हालत गंभीर होने के कारण उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। इससे सुभाष बुरी तरह टूट गया। मंगलवार शाम छोटे बेटे जतिन के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद सुभाष ने भी फांसी का फंदा लगा लिया। परिजनों ने उसे फंदे पर लटका देख इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल इस दिल दहला देने वाली घटना के बीच घरेलू कलह बताई जा रही है। हालांकि रामपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।