Exclusive: मुजफ्फरनगर में हनी ट्रैप कांड, न्यूड वीडियो कॉलिंग के बाद ब्लैकमिंग का खेल!

सिखेड़ा इलाके के बेहड़ा अस्सा निवासी युवक को बनाया निशाना, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगी मोटी रकम
 
hoeny trap

 

  • अमित सैनी, प्रधान संपादक

मुजफ्फरनगर। पहले फेसबुक मैसेंजर पर चैटिंग... फिर मोबाइल नंबर मांगकर व्हाट्सएप के जरिए न्यूड वीडियो कॉलिंग और उसके बाद शुरू हो गया... डराने-धमकाने और ब्लैकमेलिंग का काला खेल है। हालांकि इससे पहले हनी ट्रैप का काला जादू चल पाता, उससे पहले ही निशाने पर आने वाला युवा सतर्क हो गया और ब्लैकमेलर्स का पूरा खराब कर दिया।

honey trap

दरअसल, ये पूरा मामला आज यानि 21 सिंतबर 2022 को 6 घंटों के दरमियान घटित हुआ। सिखेड़ा थाना इलाके के बेहड़ा अस्सा निवासी एक युवक के पास आज यानि बुधवार की सुबह फेसबुक मैसेंजर पर पूजा नामक युवती का मैसेज आया। बातों ही बातों में उसने पहले युवक को अपना व्हाट्सएप नंबर दिया और युवक का नंबर लिया। उसके बाद युवक के मोबाइल पर 8895144341 नंबर से वीडियो कॉल आया। युवक को वीडियो कॉल पर एक युवती दिखाई दी, जिसने देखते ही देखते अपने सारे कपड़े उतार दिए। इससे पहले युवक कुछ समझ पाता, वीडियो कॉल कट हो गई। कुछ ही देर बाद फिर युवक के व्हाट्सएप पर मैसेज और फोन पर कॉल आने का दौर शुरू हो गया।
अलग-अलग नंबरों से आ रही कॉल
ऐसा नहीं है कि जिस मोबाइल नंबर से वीडियो कॉल की गई हो, केवल उसी नंबर से कॉल अथवा मैसेज आ रहे हो। आरोप है कि उक्त नंबर के अलावा 6002368638 नंबर से भी कॉल और मैसेज आ रहे हैं। जिनके द्वारा युवक को धमकाया जा रहा है कि हमारे पास आपकी गंदी वीडियो है, जिसे हम इंटरनेट पर वायरल करने जा रहे है। साथ ही साथ सपंर्क करने को भी कहा जा रहा है।

honey trap

यूट्यूब टीम मेंबर होने का दावा!
जिस नंबर से मैसेज करके डरा-धमकाया जा रहा है, उसी नंबर से एक युवक ने कुछ फोटो और आईडी कार्ड के ईमेज भेजकर दावा किया है कि वो दिल्ली स्थित यूट्यूब ऑफिस में कार्यरत है। आप तत्काल हमसे संपर्क करें, वरना आपकी वीडियो अपलोड कर दी जाएगी।

honey trap

महज 9 सेकेंड हुई वीडियो कॉलिंग!
हैरत इस बात की है कि युवक की कथित युवती के साथ महज 9 सेकेंड ही वीडियो कॉल पर बात हुई और इस 9 सेकेंड के वीडियो के जरिए ही ब्लैकमेलर्स अब युवक को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं।
सक्रियता की वजह से बच गया युवक!
मामला संदिग्ध पाते ही युवक ने तत्काल इस संबंध में अपने जानकारों को बताया, जिस पर तुरंत ही इस संबंध में पुलिस से शिकायत की गई। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।