दोस्तों के चिढ़ान से आहत युवक ने दी जान, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

युवक की जेब से मिला सुसाइट नोट

 
SUICIDE

 

  • रिपोर्टः शंकर श्रीवास्तव

अयोध्या। राम की नगरी अयोध्या में उस वक्त दहशत फैल गई जब एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल... ये पूरा मामला कोतवाली इलाके के हैबतपुर गांव का है, जहां दोस्तों की हंसी मजाक से परेशान होकर शाहिद नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को युवक की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें युवक ने साफ-साफ लिखा है कि उसके दोस्त लगातार सार्वजनिक स्थानों पर उसे चिढ़ाते थे, जिससे आहत होकर उसने आत्महत्या की है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक शाहिद के परिजनों का कहना है कि पिछले 2 महीने से उनका बेटा अपने दोस्तों की किसी बात को लेकर मानसिक पीड़ा से ग्रसित था। इसी को लेकर उसने आत्महत्या की है। उनकी  मांग है कि जल्द से जल्द शाहिद के दोस्तों को गिरफ्तार किया जाए। सीओ डॉक्टर राजेश तिवारी ने बताया कि 23 जुलाई दिन शनिवार को उन्हें एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। उन्होंने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।