गाजियाबाद में छात्रों के 2 गुटों में बीच सड़क पर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

मारपीट के दौरान कार सवार ने छात्रों को मारी टक्कर

 
गाजियाबाद

  • रिपोर्टः अजीत रावत

गाजियाबाद। एक प्राइवेट कॉलेज के बीबीए और बीसीए के छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। छात्र गुटों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हैरान कर देने वाली बात ये है कि छात्रों की लड़ाई के बीच एक सफेद रंग की कार तेजी से आती है और दो छात्रों को जोरदार टक्कर मार देती है। कार की टक्कर से छात्र हवा में उछल जाता है। लेकिन फिर भी दूसरे छात्र उसको मारते जाते हैं।

दरअसल घटना मसूरी थाना इलाके की बताई जा रही है। जहां बुधवार दोपहर को शहर के एक प्राइवेट कॉलेज के बीबीए और बीसीए के छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है। कॉलेज के छात्र आपस में भिड़े हुए हैं और मारपीट कर रहे हैं। तभी तेज रफ्तार सफेद रंग की कार छात्रों के ओर बढ़ती है। कुछ छात्र कार आता देख भाग जाते हैं लेकिन दो छात्र उसकी चपेट में जाते हैं।

कार की टक्कर इतनी तेज थी है कि एक छात्र हवा में उड़ जाता है और सिर के बल जमीन पर आ गिरता है। कार चालक इतने पर ही नहीं रुका और दूसरे छात्रों पर भी कार चढ़ाने की कोशिश करता रहा। पुलिस ने कार सीज कर दिया और आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।