मुरादाबाद में मुकदमा वापस नहीं लेने पर ससुर ने काटी महिला की नाक !

3 साल पहले महिला के साथ देवर ने किया था दुष्कर्म

 
mbd

  • रिपोर्टः सुधार गोयल  

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में थाना कटघर इलाके में एक महिला पर उसके ससुर ने ही चाकुओं से हमला करके उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया। महिला के नाक और कंधे पर गम्भीर चोट लगी है। घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच करते हुए मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

दरअसल कटघर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली महिला पर उसके ससुर ने चाकू से जान लेवा हमला बोल दिया. और महिला को जमीन पर गिरा कर उस समय तक पीटा जब तक वो बेहोश नही हो गईआसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से रश्मि को आरोपी भगीरथ शरण कौशिक के चंगुल से छुड़ायालेकिन उसके बाद फिर मौका पाकर ससुर ने चाकू से पीड़िता पर अनगिनत वार कर दिए। पीड़िता के मुंह और नाक पर गहरे जख्म के कारण खून बहने लगालोगों के आने से आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया। लेकिन ये पूरी घटना किसी बच्चे ने मोबाइल में कैद कर ली. जो अब वायरल हो गई हैवीडियो में आरोपी ससुर के हाथ मे लंबा चाकू है और महिला खून से लथपथ नजर आ रही है और अपने आप को बचाने के लिए चिल्लाती हुए साफ दिखाई दे रही है।

घायल महिला ने बताया कि उसके पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है, तीन साल पहले उसके देवर प्रवीण कौशिक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिस मामले में मुकदमा दर्ज है। उसी समय से उनके ससुर और देवर उसके ऊपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे है और उसे जान से मारने की नियत से दोनों ने मिलकर ये हमला बोल दिया है। वहीं सीओ सैलजा मिश्रा ने बताया कि प्रोपर्टी का मामला है आरोपियो ने महिला के जान लेवा हमला किया है आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।