मुजफ्फरनगर में नूपुर शर्मा के समर्थन में कांवड़ लेकर आ रहे महंत को मिली धमकी, पुलिस और एलआईयू की यूनिट सक्रिय

पुलिस ने मछेंद्रपुरी को कड़ी सुरक्षा के बीच खतौली सीमा से बाहर छोड़ा

 
मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हिंडन विहार स्थित श्री शिव बालाजी धाम मंदिर के महंत मछेंद्रपुरी बीजेपी से निष्कासित नूपुर शर्मा के समर्थन में हरिद्वार से कांवड़ लाए हैं। कांवड़ लेकर मुजफ्फरनगर के कस्बा खतौली में कांवड़ सेवा शिविर में पहुंचे महंत मछेंद्रपुरी ने आरोप लगाया कि उन्हें फोन पर किसी ने स्वयं को इंस्पेक्टर बताकर धमकी दी है।

मामले को लेकर तत्काल खतौली पुलिस और एलआईयू की यूनिट सक्रिय हो गई। इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने मछेंद्रपुरी महाराज से मामले की जानकारी ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि महाराज को सुरक्षा के बीच खतौली सीमा से बाहर छोड़ा गया।

हरिद्वार में हरकी पौड़ी से अपने जत्थे के साथ कांवड़ लेकर खतौली पहुंचे हिंदू क्रांतिकारी सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मंहत मछेंद्रपुरी ने बताया कि वे नूपुर शर्मा के समर्थन में कांवड़ ला रहे हैं। कहा कि हमारी बहन और बेटियों के लिए फतवा जारी हो जाता है। जिसमें उन्हें असुरक्षा का भाव जताया जाता है।

मछेंद्रपुरी ने कहा कि भारत बाबा साहब के संविधान पर चलने वाला देश है। यहां सीरिया का इस्लामिक नाम पर कोई फतवा जारी नहीं होना चाहिए। भारतीय कानून के दायरे में रहकर चलना पड़ेगा।