मुजफ्फरनगर में हर-घर तिरंगा फहराने वाले ही भूले राष्ट्रीय ध्वज की मान मर्यादा, फहराया उल्टा तिरंगा

अल्टा तिरंगा फहराने का बीजेपी जिलाध्यक्ष का फोटो वायरल

 
तिरंगा

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के मौके पर केंद्र सरकार की ओर से मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान चलाया गया है। लेकिन इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला राष्ट्रीय ध्वज की मान मर्यादा ही भूल गए. और उन्होंने हाथ में उल्टा ध्वज लेकर लहरा दिया। जिसका फोटो जमकर वायरल हो रहा है। जो बीजेपी द्वारा शिव चौक पर लगाए गए तिरंगा बिक्री कैंप का है।

दरअसल आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के मौके पर केंद्र सरकार की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। जिसके अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी की ओर से संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से चलाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान को कामयाब बनाने के निर्देश दिए हैं। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला ने अपने हाथों में अलग अलग डंडी लगे दो राष्ट्रीय ध्वज ले रखे हैं। जिनमें एक ध्वज सीधा है तो दूसरा ध्वज उन्होंने उल्टा ही डंडे में डाल रखा है। यानी एक ध्वज में केसरिया रंग ऊपर की तरफ है तो दूसरे ध्वज में केसरिया रंग नीचे की तरफ पहुंच गया है और हरा रंग ऊपर।

मौके पर खड़े किसी व्यक्ति ने भारी भीड के बीच जल्दबाजी में लहराए गए उल्टे राष्ट्रीय ध्वज का फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, - विजय शुक्ला, जिला अध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी