मुजफ्फरनगर में कपड़ा व्यापारी को दिनदहाड़े घर में बंधक बनाकर लाखों की लूट, मचा हडकंप

राज्य मंत्री ने घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित से ली जानकारी

 
मुजफ्फरनगर

 

  • रिपोर्टः गोपी सैनी

मुजफ्फरनगर। शहर की गांधी कालोनी में शनिवार को दिनदहाडे एक कपडा व्यापारी और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर चार बदमाशों ने तमंचो की नोंक पर हजारों की नकदी और जेवरात लूट लिए और धमकी देते हुए फरार हो गये। इस घटना की सूचना मिलते ही मंत्री कपिल देव और नई मंडी सीओ हिमांशु गौरव भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

दरअसल नई मंडी कोतवाली इलाके के मौहल्ला गांधी कालोनी में गली नंबर 15 में आर्य समाज मंदिर के निकट स्थित अपने घर में 65 वर्षीय कपडा व्यापारी सुभाष गुलाटी अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। जबकि उनके बेटे सूरत में रहकर कपड़े का कारोबार करते हैं। शनिवार दोपहर लगभग करीब दो बजे चार बदमाश उनके घर पहुंचे और तमंचो के बल पर गेट खुलवाकर वृद्ध दंपति को बंधक बना लिया। जिसके बाद घर में रखी नकदी और जेवरात अपने कब्जे में ले लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद सुभाष गुलाटी व उनकी पत्नी ने शोर मचाया, जिस पर पडौसी वहां पहुंचे और दोनों को बंधनमुक्त करने के बाद पुलिस को सूचना दी

घटना की सूचना पर सीओ मंडी हिमांशु गौरव और कोतवाल सुशील सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीडित व्यापारी से पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं लूट की घटना की जानकारी मिलने पर मंत्री कपिल देव भी मौके पर पहुंचे और पुलिस शीघ्र ही बदमाशों की तलाश करने को कहा है। इसके बाद एसएसपी विनीत जायसवाल भी मौके पर पहुंचे।