Watch: शाहजहांपुर में पूर्व कोटेदार की हत्या का लाइव वीडियो, एक तरफ से गोलियां तो दूसरी तरफ से बरस रही ईंटें

वीडियो में लोगों को हटाने की कोशिश करता दिख रहा खाकी वर्दीधारी

 
live firing

  • रिपोर्टः शिवगोपाल तिवारी

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 2 दिन पहले हुई पूर्व कोटेदार की हत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। फायरिंग से पूर्व कोटेदार के परिवार के चार अन्य लोग भी घायल हुए थे खास बात ये रही कि पुलिस के अफसर घटनास्थल पर पुलिस की मौजूदगी से इनकार करते रहे। लेकिन वीडियो में खाकी वर्दी धारी बीच-बचाव करते दिखाई दें रहे है।

दरअसल घटना थाना निगोही इलाके के पिपरिया उदयभान पुर गांव की थी। जहां रहने वाले पूर्व कोटेदार राधेश्याम अपने घर का निर्माण करा रहे थे। लेकिन पूर्व प्रधान मेवाराम प्लॉट के बीच से अपना रास्ता बता रहे थे। इस बात को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका था। लेकिन दो दिन पहले पूर्व प्रधान मेवाराम ने अपने बेटों के साथ पूर्व कोटेदार राधेश्याम के परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हमला कर दिया। फायरिंग में 3 गोली पूर्व कोटेदार राधेश्याम को लगी। जिससे उनकी मौत हो गई थी। इसके अलावा हमले में राधेश्याम के परिवार की महिलाएं भी घायल हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो थे।

हत्या का लाइव वीडियो सामने आने के बाद वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि खाकी वर्दीधारी लोगों को हटाने की कोशिश कर रहा है। इसी बीच दबंग पूर्व प्रधान अपनी रायफल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाता हुआ नजर आ रहा है।