गुप्ता मेटल वर्क्स फैक्ट्री को बदमाशों ने बनाया निशाना, लूटा हजारों किलो तांबा और लेड

वारदात का खुलासा करने के लिए गठित की गई पुलिस की 8 टीमें

 
ghaziabad chore

 

  • रिपोर्टः अजीत रावत

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों का दुस्साहस लगातार बढ़ता ही जा रहा है, पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद भी बदमाश बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने देर रात थाना विजयनगर इलाके की साइट 4 इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री को निशाना बनाते हुए फैक्ट्री के अंदर मौजूद गार्ड को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में 5 विशेष टीम का गठन करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

ghaziabad

फैक्ट्री के गार्डों को बंधक बनाकर लाखों की डकैती

फैक्ट्री के मालिक अनूप गुप्ता ने बताया कि थाना विजयनगर इलाके के साउथ साइड इंडस्ट्रियल एरिया में उनकी गुप्ता मेटल वर्क्स के नाम से एक फैक्ट्री है। देर रात करीब 12 से अधिक बदमाशों ने फैक्ट्री पर धावा बोला और फैक्ट्री के अंदर मौजूद गार्डों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर ट्रक में लादकर लाखों रुपए की कीमत का 5500 किलो तांबा, करीब 1000 किलो लेड ले गए। इसकी जानकारी उन्हें सुबह के वक्त मिली तो सबसे पहले उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को सूचित करने का प्रयास किया गया, लेकिन नंबर नहीं मिला तो उन्होंने एसएसपी निवास पर फोन लगाया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

ghaziabad chore

एसएसपी निवास का फोन लगाने के बाद पुलिस हुई एक्टिव

गाजियाबाद के एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची, पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस डकैती की वारदात का खुलासा किए जाने के लिए 5 विशेष टीमों का गठन किया गया है। उम्मीद हैं जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।