मुजफ्फरनगरः चौकीदार को बंधक बनाकर पूर्व प्रधान की फैक्ट्री में 2 लाख की लूट

मशीनों पर लगे मोटर और चौकीदार का मोबाइल लूट कर बदमाश फरार

 
मुजफ्फरनगर लूट

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली इलाके के मुस्तफाबाद-मखियाली के जंगल में रात के समय चौकीदार को बंधक बनाकर पूर्व प्रधान की फैक्ट्री से लगभग दो लाख के मोटर लूट लिए। किसी तरह बंधन मुक्त होकर चौकीदार ने फैक्टरी मालिक को सूचना दी। जिसके बाद देवेंद्र सिंह और परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना पर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने पहुंच पर मौका मुआयना किया। पूर्व प्रधान ने मंडी कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

दरअसल पचैंडा के पूर्व प्रधान देवेंद्र सिंह ने मुस्तफाबाद से मखियाली जाने वाले मार्ग पर गत्ते की पेटी बनाने की फैक्ट्री लगाई हुई है। फैक्ट्री के मजदूर अपने घर गए हुए थे। जिस कारण पिछले कई दिनों से फैक्ट्री बंद थी। रात में खेडी फिरोजाबाद निवासी योगेंद्र चौकीदार फैक्ट्री में सो रहा था। गुरुवार को आधी रात में तीन बदमाश हथियार लेकर फैक्ट्री में जा घुसे और उन्होंने चौकीदार को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और उसे धमकी देकर बैठा दिया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने फैक्ट्री की मशीनों पर लगाए गए लगभग दो लाख की कीमत के कई मोटर लूट लिए और बंधक बनी हालत में चौकीदार को छोड़ कर फरार हो गए। बदमाश जाते हुए चौकीदार का मोबाइल भी छीनकर ले गए।

पुलिस को तहरीर दे दी गई है। मंडी कोतवाली प्रभारी सुशील सैनी का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।