मुजफ्फरनगरः रजवाहे में बहते हुए मिले महिला और पुरुष के शव, फैली सनसनी

नहीं हो सकी शिनाख्त, दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजे

 
मौत

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली इलाके के गांव पीनना के जंगल में रजवाहे में एक महिला और पुरुष का शव बहता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। काफी प्रयासों के बावजूद शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

दरअसल कुछ ग्रामीण शहर कोतवाली के गांव पीनना के जंगल से होते हुए रजवाहे की पटरी के पास से जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें रजवाहे में दो शव पानी में बहते दिखाई दिए। ग्रामीणों की सूचना पर शामली बस अड्डे चौकी प्रभारी ललित शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह दोनों शव रजबहे से बाहर निकलवाए। ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई।

चौकी प्रभारी ललित शर्मा ने बताया कि एक शव पुरुष, दूसरा महिला का था। दोनों शव पूरी तरह सड़ी गली अव्स्था में थे। दोनों शव पानी में लगभग एक या डेढ़ माह पहले से पड़े हुए प्रतीत हो रहे है। इन हालातों में शवों की शनाख्त नहीं हो सकी। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। वहीं शहर कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्र ने बताया कि काफी प्रयासों के बावजूद शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पीनना के चौकीदार रजनीकांत की सूचना पर रिपोर्ट दर्ज की गई हैं।