मुजफ्फरनगरः महिला ने नहीं दिए मुकदमे में खर्च 5 लाख रुपये तो पति ने दिया तलाक

विरोध करने पर सास, ससुर, देवर और नंद ने की पिटाई

 
talaequ

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली इलाके में मुकदमे में खर्च हुए पांच लाख रुपये न मिलने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल मंसूरपुर निवासी एक युवती की शादी फरवरी 2020 में नई मंडी के गांव गढ़ी सरवट निवासी शहजाद के साथ हुई थी। विवाहिता को दहेज की मांग पूरी न करने पर पिटाई कर दिसंबर में घर से निकाल दिया था। मगर, बाद में समझौता होने पर विवाहिता को ससुराल वाले ले गए थे। 24 अगस्त को रात में उसके पति, सास, ससुर, देवर और नंद ने विवाहिता की पिटाई कर दी। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने कहा कि पूर्व समय में उनके खिलाफ दर्ज कराए मुकदमे में उनके पांच लाख रुपये खर्च हुए हैं। ये रुपये विवाहिता से ही वसूल किए जाएंगे। इसी दौरान पति शहजाद ने विवाहिता को तीन तलाक दे दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसने विरोध किया तो सभी ने उसकी पिटाई की। धमकी दी कि अगर पांच लाख रुपये मायके से नहीं दिलवाए गए तो उसे जान से मार देंगे। पीड़िता ने नई मंडी कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। मंडी पुलिस का कहना हैं कि पति समेत पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।