मुजफ्फरनगरः घर में मिला महिला का शव, बुआ ने लगाया ससुरासलियों पर हत्या का आरोप

महिला ने कुछ साल पहले किया था प्रेम विवाह

 
MZN

मुजफ्फरनगर। मीरापुर थाना इलाके के गांव कुतुबपुर में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका की बुआ ने ससुरालियों पर हत्या कर फांसी पर चढ़ाने का आरोप लगाया हैं। मृतका का पति और ससुर घर से फरार हो गए। मृतका की गर्दन पर फंदे के निशान पाए गए हैं। शामली के थाना झिंझाना इलाके के गांव अमेटा निवासी मसरूफा ने उमर मोहम्मद से प्रेम विवाह किया था। तब से ही उसके परिजनों ने उससे नाता तोड़ लिया था। सीओ जानसठ शकील अहमद के साथ अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

दरअसल कुतुबपुर में सोमवार को 27 साल की महिला का घर में शव मिला है। महिला की बुआ हूरो ने आरोप लगाया कि मसरूफा की उसके पति उमर मोहम्मद ने फांसी लगाकर हत्या की है। मसरूफा के दो बच्चे है। बेटे की उम्र तीन साल और बेटी 3 महीने की है। बताया जा रहा है कि मसरूफा और उसके पति उमर मोहम्मद के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। मसरूफा ने पति उमर मोहम्मद द्वारा मारपीट करने और प्रताड़ित करने की शिकायत गांव वालों से भी की थी। मृतका की बुआ हूरो ने बताया कि उसके बेटे को गांव के ही एक युवक ने फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वो गांव में पहुंची। बताया कि गांव से मसरूफा का पति उमर मोहम्मद फरार हो चुका है।

सूचना पर गांव में थाना मीरापुर पुलीस पहुंची। मृतका के बुआ के बेटे ने पुलिस में हत्या की तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने मसरूफा के भाई को घटना की सूचना दी। पुलिस मृतका के भाई और अन्य परिजनों  का इंतजार कर रही है।