मुजफ्फरनगरः पालतू कुत्ते ने रेत पर किया पेशाब, नाराजगी जताने पर पड़ोसी को मारी गोली

घटना को अंजाम देकर तीनों आरोपी फरार

 
फायरिंग

  • रिपोर्टः विश्वास ओम कैलाश

मुजफ्फरनगर। तितावी थाना इलाके में पालतू कुत्ते ने पड़ोसी के घर के बाहर पड़े रेत पर पेशाब कर दिया। इस बात को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे चले। कुत्ते के मालिक ने किसान सुकर्म को तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया। गंभीर हालत में किसान को मेरठ के लिए रेफर किया गया है। गांव में पुलिस तैनात है।

दरअसल तितावी निवासी सुकर्म अपने घर पर चिनाई का कार्य करा रहा है। जिसकी वजह से उसने अपने घर के बाहर रेत डाला हुआ है। सोमवार रात पड़ोसी अपने पालतू कुत्ते को घुमा रहा था। इसी बीच कुत्ते ने रेत पर पेशाब कर दिया। जिसको लेकर सुकर्म और उसके परिवार के लोगों ने नाराजगी जताई। दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। गाली-गलौज के बाद मामला मारपीट तक जा पहुंचा। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए और जमकर मारपीट हुई। इसी बीच आरोपियों ने तमंचे से गोली मारकर सुकर्म को घायल कर दिया गया और तीनों हमलावर मौके से फरार हो गए।

थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने बताया कि कुत्ते के सोच करने पर विवाद में गोली लगी है। अभी तक कोई तहरीर नही आई है। परिवार के लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया था। जहां से गंभीर हालत के कारण उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।