मुजफ्फरनगरः चोरों ने एक ही रात में परचून की दुकान और मकान को बनाया निशाना, लाखों के जेवर और नकदी की साफ

गांव में एक साथ हुई चोरी की 2 घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत

 
मुजफ्फरनगर चोरी

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली इलाके में चोरों का दुस्साहस बढ़ता ही जा रहा है। बेखौफ चोरों ने रात के अंधेरे में ग्राम शेरपुर में परचून की दुकान और एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। परचून की दुकान के गल्ले में रखी 7-8 हज़ार रुपये की नगदी को चोरों ने उड़ाई। दुकान मालिक ने बतया कि दुकान का शटर उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

दरअसल पूरा मामला नगर कोतवाली इलाके के ग्राम शेरपुर का है। जहां पर बेखौफ चोरों ने रात के अंधेरे में एक परचून की दुकान और मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। दोनों पीड़ितों ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दुकानदार एहसान ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें चोरी की घटना का उस वक्त पता चला जब वो सुबह अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो उनकी दुकान का शटर दो-तीन फीट ऊपर उठा हुआ मिला।

वहीं एहसान की माने तो उनके भाई के मकान पर पिछले 15 दिनों से ताला लगा हुआ है वो बीमार होने की वजह से अपने भाई के मकान में रह रहे थे। चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए बंद पड़े मकान को खंगाल दिया। इस दौरान घर में रखी 10 हज़ार की नगदी और 1.5 लाख रुपये की कीमत के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। गांव में एक साथ दो जगह चोरी होने से ग्रामीमों में दहशत बनी हुई है।